Edition

Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

विंध्य न्यूज़ : सीधी की महिला ने सड़क समस्या को लेकर बनाया विडियो , हुआ वायरल

विंध्य न्यूज़ : सीधी की महिला ने सड़क समस्या को लेकर बनाया विडियो , हुआ वायरल

विंध्य न्यूज़ : सीधी की महिला ने सड़क समस्या को लेकर बनाया विडियो , हुआ वायरल

विंध्य न्यूज़ : बारिश का मौसम है . ये मौसम कई लोगों के लिए रूमानियत का सबब होता है तो कई के लिए मज़ेदार खाने पीने का . लेकिन बारिश की आमद होते ही कुछ समस्याएं भी शुरु हो जाती हैं जिनमें से एक बड़ी समस्या है सड़कों में जलभराव और गड्ढे होना . हालाँकि ये समस्या सिर्फ़ बारिश से जुड़ी हुई नहीं है . अब भी कई जगह ऐसी हैं जहां पर लोग अरसे से पक्की सड़क बनने का इंतज़ार कर रहे हैं . ऐसे में एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर खुब तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें सीधी ज़िले की एक महिला प्रधानमंत्री मोदी से सड़क बनवाने की गुहार कर रही है .

ये वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफ़ॉर्म एक्स पर CHAPARAZILA नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है और कैप्शन लिखा है कि ‘कृपया सभी मित्रों से निवेदन है कि इ भौजी की बात, मोदी जी तक पहुंचाएं! अपना हक जनता को ऐसे ही मांगना चाहिए’ . वीडियो को अब तक 2 लाख 60 हज़ार से ज़्यादा लोगो ने देख चुका हैं और लोगों को इस महिला का देसी अंदाज़ बहुत भा रहा है. कई लोग कमेंट में उनका समर्थन कर रहे हैं . इस बीच याद दिला दें कि दो दिन पहले ही मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने ‘लोक-पथ’ मोबाइल ऐप लॉन्च किया है . इस ऐप के माध्यम से कोई भी कहीं से भी मोबाइल द्वारा गड्ढों और खराब सड़कों की शिकायत कर सकता है . और विभाग द्वारा 7 दिनों में उसका समाधान किया जाएगा .

Vindhya Times
Author: Vindhya Times

विन्ध्या टाइम्स वेब बेस्ड न्यूज़ चैनल है जो विन्ध्य क्षेत्र में एक सार्थक,सकारात्मक और प्रभावी रिसर्च बेस्ड पत्रकारिता के लिए अपनी जाना जाता है.चैनल के माध्यम से न्यूज़ बुलेटिन, न्यूज़ स्टोरी, डाक्यूमेंट्री फिल्म के साथ-साथ विन्ध्य क्षेत्र और मप्र. की ख़बरों को प्रसारित किया जाता है. विन्ध्य क्षेत्र की राजनीति, युवा, सांस्कृतिक, पर्यटन, शिक्षा, स्वास्थ्य, खेल, कल्चर, फ़ूड, और अन्य क्षेत्र में एक मजबूत पत्रकारिता चैनल का उद्देश्य है. विन्ध्या टाइम्स न्यूज़ चैनल की ख़बरों को आप चैनल की वेबसाइट-www.vindhyatimes.in एवं एंड्राइड बेस्ड एप्लीकेशन के माध्यम से भी प्राप्त कर सकते हैं. साथ ही साथ फेसबुक पेज- https://www.facebook.com/vindhyatimesnews और ट्वीटर में -@vindhyatimes से भी आप ख़बरों को पढ़ सकते हैं. जुड़े रहिये हमारे साथ |

Leave a Comment

और पढ़ें