Search
Close this search box.

रीवा न्यूज़ : दबंगों ने किया मकान में कब्जा

रीवा न्यूज़ : दबंगों ने किया मकान में कब्जा

रीवा न्यूज़ : दबंगों ने किया मकान में कब्जा

रीवा न्यूज़ : रीवा जिले के पनवार थाना क्षेत्र के रामबाग मे दबंगों द्वारा मकान पर जबरन कब्जा करने का मामला सामने आया है। पीड़ित कमलेश्वर पटेल ने पुलिस अधीक्षक, कलेक्टर और पनवार थाने मे लिखित शिकायत देकर न्याय की गुहार लगाई है।

पीड़ित ने लिखित आवेदन मे बताया है कि, ग्राम पिपरिया मैं पूर्व भू-स्वामी बेवा श्यामा से भूमि खरीदी थी भूमि का नामांतरण भी प्रार्थी के पक्ष में हो गया है,  वही भूमि राज्यकीय राज मार्ग जवा डभौरा से लगी हुई है,  4 जून को विकास सिंह पिता कुंवर बहादुर सिंह निवासी ग्राम चंपागढ़ कई व्यक्तियों का ग्रुप बनाकर घर पर हमला कर दिया और घर में जबरन ताला लगा दिया साथ ही  विकास सिंह ने जान से खत्म करने की धमकी दी है.

फरियादी कमलेश्वर सिंह कई बार पनवार थाना गया परन्तु रिपोर्ट दर्ज नहीं हुई हर बार थाना प्रभारी के न होने का बहाना करते हुए लौटा दिया आज तक कोई भी अधिकारी मौके मुआयना करने नहीं आये जिससे व्यथित हो पुलिस अधीक्षक को आवेदन पत्र दिया पीड़ित ने प्रशासन से मांग की है भूमाफिया द्वारा जबरन कब्जा करने पर रिपोर्ट दर्ज की जाएं तथा मेरी जान माल को सुरक्षा प्रदान किये जाने की कृपा की जाएं।

Vindhya Times
Author: Vindhya Times

विन्ध्या टाइम्स वेब बेस्ड न्यूज़ चैनल है जो विन्ध्य क्षेत्र में एक सार्थक,सकारात्मक और प्रभावी रिसर्च बेस्ड पत्रकारिता के लिए अपनी जाना जाता है.चैनल के माध्यम से न्यूज़ बुलेटिन, न्यूज़ स्टोरी, डाक्यूमेंट्री फिल्म के साथ-साथ विन्ध्य क्षेत्र और मप्र. की ख़बरों को प्रसारित किया जाता है. विन्ध्य क्षेत्र की राजनीति, युवा, सांस्कृतिक, पर्यटन, शिक्षा, स्वास्थ्य, खेल, कल्चर, फ़ूड, और अन्य क्षेत्र में एक मजबूत पत्रकारिता चैनल का उद्देश्य है. विन्ध्या टाइम्स न्यूज़ चैनल की ख़बरों को आप चैनल की वेबसाइट-www.vindhyatimes.in एवं एंड्राइड बेस्ड एप्लीकेशन के माध्यम से भी प्राप्त कर सकते हैं. साथ ही साथ फेसबुक पेज- https://www.facebook.com/vindhyatimesnews और ट्वीटर में -@vindhyatimes से भी आप ख़बरों को पढ़ सकते हैं. जुड़े रहिये हमारे साथ |

Leave a Comment

और पढ़ें